• (Android) Vlinder Story: Dress up games ऊपर का अनुभव

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Vlinder Story: Dress up games ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Vlinder Story: Dress up games IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ ऊपर का अनुभव ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Vlinder Story: Dress up games 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    केवल एक ही चरित्र है और निश्चित रूप से वह एक है और बैक टू बैक विज्ञापन आपको कपड़े और बालों के रंगों को अनलॉक करने के लिए विज्ञापन देखने होंगे।

    कृपया एक विकल्प के रूप में एक काली गुड़िया न रखें यदि वह वास्तविक बदलाव के दौरान सफेद होने जा रही है

    मुझे और मेरी बहन इसे हर दिन खेलते हैं बहुत मज़ा आता है लेकिन बहुत सारे विज्ञापन हैं ☺️

    आप विज्ञापनों से इतनी बार परेशान हो जाते हैं कि मुझे यह गेम पसंद नहीं है

    यह अच्छा है

    यह गेम बेकार है 25000 विज्ञापन एक सेकंड में मुझे लगता है कि आपको पैसे की जरूरत है लेकिन यह बहुत अप्रिय बनाता है अगर इतने सारे विज्ञापन नहीं थे तो यह मजेदार हो सकता है

    खैर एक बार जब मैं इस पर चला गया तो मैं मुश्किल से इसे चला भी पाया, कई विज्ञापन डाउनलोड नहीं होते हैं

    सबसे अच्छा और सुंदर खेल

    Vlinder Story: Dress up games કેઝ્યુઅલ xsl

    इस गेम में बहुत सारी परेशान करने वाली चीजें हैं !!! आप एक ड्रेड्स भी प्राप्त नहीं कर सकते हैं क्योंकि वे आपको एक ड्रेड्स के लिए देखने और जोड़ने की अनुमति नहीं देते हैं !!!?

    3⭐

    मुझे यह पसंद है कई विज्ञापनों के लिए नहीं यह बहुत अच्छा है खेलने के लिए

    मजेदार गेम इस तथ्य से प्यार करता है कि आपको चीजें प्राप्त करने के लिए केवल वीडियो देखना है !!

    विज्ञापनों के टन!

    Vlinder Story: Dress up games Priložnostne gzua

    यह मजेदार और बढ़िया है आप अपने चरित्र को अनुकूलित करने के लिए और अधिक Fuuuuuuñnnnn . प्राप्त करते हैं

    यह गेम बहुत अच्छा है यह आश्चर्यजनक है लेकिन इसमें बहुत सारे विज्ञापन हैं। कृपया इस ऐप को आज़माएं q

    विज्ञापन अच्छा नहीं है, इंस्टॉल न करें, जब तक कि वे इसे ठीक नहीं कर देते .. ######। Fuc$ यहाँ से बाहर ……………… आप इसे एक खेल कहते हैं? कितना बेकार है

    हालांकि अब तक बहुत सारे विज्ञापन अच्छे हैं..

    यह एक अच्छा खेल है, बहुत सारे विज्ञापन नहीं तो हाँ यह अच्छा है

    यह अच्छा है लेकिन कई विज्ञापनों में है

    Vlinder Story: Dress up games Казуални xku

    मुझे यह पसंद है लेकिन मेरी इच्छा है कि वे कोई विज्ञापन न हों

    इतने सारे विज्ञापन। बच्चे ने 5 मिनट तक खेला और हार मान ली।

    सबसे अच्छा खेल

    एह यह समय के साथ उबाऊ हो जाता है

    मुझे वास्तव में खेल का विचार पसंद है

    कूल ऐप, लेकिन मैं "गड़बड़" को ठीक नहीं कर सकता, इसलिए यह 1 सेकंड और 0 मिनट के लिए काला हो जाता है और वापस और फिर से plz को ठीक करता है

    Konuşan Ginger Eğlence zxab

    ये सचमुच अच्छा है।

    मुझे यह खेल पसंद है। चैलेंज बहुत अच्छा है और कपड़े खूबसूरत हैं। और कृपया ज्यादा विज्ञापन न करें

    मुझे नफरत है मैं इस गेम को डाउनलोड भी नहीं कर सकता

    ठंडा

    यह ठीक है लेकिन वास्तव में करने के लिए कुछ भी नहीं है

    गेम लोड भी नहीं होगा! मैंने इसके लोड होने के लिए लगभग 7-20 मिनट का इंतजार किया क्योंकि मैं इस बारे में उत्सुक था कि यह गेम क्या था और लानत की चीज कभी लोड नहीं हुई... मुझे अब इस बग को ठीक करने की आवश्यकता है!

    मुझे डिस गेम पसंद नहीं है क्योंकि इसे मेरे फोन से डाउनलोड नहीं किया जा सकता


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :